वायरल विडियों: नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए इस महिला ने जो किया वो है इंसानियत की मिसाल ….

वैसे तो इंटरनेट की दुनिया मे आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जो दरियादिली भी रखता है वो वाक़ेई में दिल को छू रहा है। इस वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इए दुनिया मे ऐसे लोगो को ज्यादा जरूरर है जो दूसरों की मदद के लिए आगे आते है।इस वीडियो में एक महिला ने नेत्रहीन व्यक्ति के लिए बस के पीछे दौड़ लगाई और उसे रोककर व्यक्ति को अंदर भी बिठाया।

ये वीडियो दक्षिण भारत के केरल का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल हो जाने के बाद आईपीएस अफसर विजय कुमार से लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी इस महिला की जमकर तारीफ़ की है।बता दे कि इस वीडियो में अफसर विजय कुमार ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि इस दुनिया को जीने की बेहतर जगह बनाई है दरियादिली सुंदर है।

woman ensuring blind man boards bus video viral

दुनिया खूबसूरत लोगो से भरी हुई है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि नेत्रहीन बुजुर्फ़ के लिए एक महिला दौड़करबस रुकवती है। जिसके वो दौड़ते हुए वापस बुजुर्ग के पास लौटती है और बुजुर्फ़ का हाथ थामकर उन्हें बस तक ले जाती है। वो बस के अंदर बुजुर्ग को चढ़ाने के बाद अपनी वापस रास्ते मे आ जाती है।’

महिला और बुजुर्ग ने मास्क पहना हुआ है। ऐसे तो ये वीडियो इन दिनों का ही लगता है। इस महिला की दरियादिली देखकर ट्विटर और इस महिला के कई लोग फेन हो गए है।

Leave a Comment

close