हर महिला ये 7 बातें पुरुष से छुपाती है , अगर आप जान गए फिर तो …

आज हमें ये स्वीकार करना चाहिए कि हमारे जीवन कुछ ऐसी बाते होती है। जिसे हम किसी से भी शेयर नहीं करना चाहते है। यहाँ तक की हम अपनी जीवनसाथी से भी ये बाते छुपाते है। ये बाते जितनी पुरुष पर लागु होती है उसी तरह महिलाओं पर भी लागु होती है। अगर महिलाओं की बात करें तो उनके लिए कहा जाता है। उनकी बा  त पूरी तरह से समझ पाना लगभग नामु मकिन होता है। कुछ ऐसी जो हर महि ला के जीवन , हर पुरुष के जीवन में होती है जिसे शेयर करना बिल्कुल भी पसंद न हीं करते हैं। आप इस बात सही ठहराने के लिए काफी तर्क दे सकते है। लेकिन ये पू री तरह से स्पष्ट नहीं हो सकते है।

महिलाएं कुछ बातें अपने पति को भी बताना पसंद नहीं करती है। आज हम 7 बातों का जिक्र करेगें जो एक औरत कभी भी अपने पति के साथ ये बाते शेयर नहीं करती है। 1) सबसे पहले ये बात आती है कि महिलाएं अपने पति को उन खास पलों के बा रे में बिल्कुल भी नहीं बताती है। अगर वो बात बताती भी तो पूरा खुल कर नही बता ती है। 2)हालांकि ये सब शारिरीक होता है लेकिन महिलाएं इन सभी पल को कभी भू ल नहीं सकती है। वो कभी भी पूरे पल को अपने पति को नहीं बताती है। उनके लिए अपने पति के प्रति हमेशा सॉफ्ट कॉर्नर होता है।

3) हालाकिं ये बात अधिकतर केस में सच हो जाती है। काफी महिलाओं का एक सी क्रेट क्रश होचा है। वो राज़ भी वो कभी अपने पति के साथ नहीं शेयर करती है। वो ये राज अपनी सहेलियों को तो बता सकती है। लेकिन अपने पति को ये सब बताना ल ग भग असंभव सा होता है।4) अक्सर पति पत्नी के बीच ऐसी बातें होती है।जिसको लेकर हमेशा सहमति नहीं रहती है। कई बार तनाव रहता है फिर आगे बढ़कर बात ल ड़ाई पर पहुँच जाती है। मन ही मन वो इस फैसले के खिलाफ होती है।

यह सब वह अपने चेहरे पर नहीं आने देती है। वो इन सभी चीजों को हमेशा खुलकर नहीं बताती है। 5) हम आपको जो बात बताने जा रहे है वह बात बहुत महत्वपूर्ण तो है। लेकिन अक्सर पत्नियाँ ऐसी बातों को छुपाती है। वो कभी भी अपनी बिमारीयों के बारे में खुलकर बात नहीं करती है। वह पीड़ा सह लेती है लेकिन अपनी बिमारीयों से बचती है। 6) जैसा कि कहा जाता है कि हर महिला के पास छुपा हुआ खज़ाना होता है।

ज्यादातर महिलाएं घर के छोटे मोटे खर्चे को मैनेज करने के लिए खुछ रकम हमेशा अपने पास रखती है। हालाकिं ये रकम कम हो सकती है। लेकिन पति को इसकी जा न कारी बिल्कुल नहीं होती हैं। ले किन एक बात ये है कि वह जरुरत पड़ने पर ये रा शि अपने पति को देने से भी नहीं चुकती है। 7) जैसा कि कहा जाता है कि महिलाएं सारे राज़ अपनी सहेलियों को बता देती है। वह हमेशा ये यही कहती है उनके राज क भी बाहर नही फैलाना। अक्सर हर महिला की कुछ भरोसेमंद सहेलिया होती है , जि स से वो ये सभी बात करती हैं।

Leave a Comment

close