असदउद्दीन ओवैसी देश के बड़े नेता है … जानें यूपी चुनाव से पहले क्यों सीएम योगी ने ऐसा क्यों कहा

बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदेशन करने के बाद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी Aimim ने घोषणा किया है कि अब उनकी पार्टी यूपी में साल 2022 में होने वाले विधानसभा के चुनाव 100 सीटे पर लड़ने वाली है। ओवेसी की इस घोषणा पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब इस बात पर कहा है।

सीएम आदित्यनाथ ने औवेसी को देश का सबसे बड़ा नेता भी बताया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि साल 2022 विधानसभा चुनाव बिजेपी ही जीतेगी।योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा है कि असदुद्दीन औवेसी हमारे देश के बड़े नेता भी है। अगर उन्होंने 2022 विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी को चुनोती दी है तो

yogi and owaisi

बीजेपी के कार्यकर्ता उनकी चुनोती को स्वीकार भी करते है। इसमें कोई शक नही है कि साल 2022 विधानसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी।बता दे कि बीते दिनों ही Aimim प्रमुख हैदराबाद सांसद ने इस बात की घोषणा की थी अब उनकी पार्टी 100 सीट पर विधानसभा चुनाव को भी लड़ेगी।

Aimim के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वो लोग ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और छोटी पार्टियों के गठबंधन भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ मिलकर यूपी में विधानसभा का चुनाव भी लड़ेगी।

हैदराबाद के सांसद ने हिंदी में ट्वीट कर लिखा है कि उनकी पार्टी उत्तरप्रदेश विधानसभ का चुनाव भी लड़ेगी। उन्होंने अगले ट्वीट में कहा है कि हम ओपी राजभर साहब भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ है।

Leave a Comment