यूटयूबर को लड़कियों से मजाक वाली वीडियो बनाना पड़ा भारी, अब जे’ल की हवा …

पा’किस्ता’न में एक यूट्यूबर को प्रें’क के नाम पर लड़’कियों से जब’रदस्ती करना बहुत ज्या’दा भा’री प’ड़ गया है। सोश’ल मीडि’या पर उंसके वीडियो को महि’ला’ओ के खि’ला’फ उ’त्पीड़’न क’रार दिए जाने के बाद उसको पुलि’स ने हि’रास’त में लेकर गि’रफ्ता’र भी कर लिया है।

बता दे कि वे’ले लोग अली खा’न के नाम से यू’टूबर चै’नल चलाने वाले गुजरांवा’ला में एक यूनिव’र्सि’टी के बाह’र लड़’कियों से अपनी तर’फ से पै’से देकर उनसे खत है किआपदु’पट्टा ख’रीद ले। लडकिया जब उसकी बात मानने के लिए इनकार कर देती है तो वह इ’स्ला’मि’क मुल्क बता’करउन्हें नैति’क शि’क्षा भी देता है।

youtuber

इन वीडियो की शुरु’आत में यूटूबर पंजा’बी में कहता है कि आपको अपनी माँ, बह’नोंऔर बेटि’यों को दु’पट्टा प’हनने के लिए भी कहना चाहिए।यह लडकिया सुनने वाली भी नही है।लेकिन मैं इनको’ सुनाने भी जा रहा हूं।

वी’डि’यो में यूटु’बेर बेतर”तीब तरीके से महि’लाओ को पै’से देकर दुप’ट्टा खरी’दें के लिए भी क’हता ह। कब वह लड़’की उ’ससे दू’र जाती है तो वह उसकी और खींच लेता है। इस बात पर लड़’की उसको थ’प्पड़ भी मा’र देती है। लड़की ने जब उससे पूछा कि वह सि’खाने वाला कौन होता है इस’बात पर्वो क’हता है किमैं एक पा’कि’स्तानी मु’सल’मान हूं।

youtuber

इस वी’डियो को लेकर एक महि’ला ने वि’रो’ध जताते हुए कहा है कि किसी को भी इस तरह का मजा’कियावीडि’यो नही लगता है। इसमें सिर्फ महिला’ओ को परे’शान किया जा रहा है। पता न’ही किसके लिए यह प्रें’क है।

Leave a Comment