Privacy Policy

Privacy Policy Of Muslmanehind

मुसलमान ए हिन्द एक न्युज पोर्टल हैं। इस पोर्टल के द्वारा हम जनता से जुड़ी तमाम समस्याओं को उठाते हैं। हमारा लक्ष्य न्युज़ दुनिया की उस खाई को पाटना है जिसकी जरुरत आज गरीब , पिछड़े , युवा और किसान को हैं। हमारा उद्देश्य सामाजिक कार्यों में हो रही अनियमितताओं को सामने लाकर कल्याणकारीं कामों को पारदर्शी बनाना हैं। समाज़ में मौजूद पिछड़ो , मजदूरों की आवाज़ बनना और उनकी समस्याओं को सामने लाना हैं।

हम अगर दूसरे न्युज चैनलों की खबरें , फोटो आदि का उपयोग भी करते हैं तो उसे बिना एडिट किए संबधित समाचार न्युज चैनलों के नाम से प्रकाशित करते हैं। ऐसे में तमाम सामग्री कॉपीराईट संबंधित समाचार न्युज चैनलों का होता हैं। मुसलमान ए हिन्द ऐसी किसी सामग्री का उत्तरदायित्व नहीं हैं जो किसी अन्य समाचार एजेंसी की हैं।

हमारी वेबसाईट मुसलमान ए हिन्द का इस्तेमाल करते हुए आपकों कुछ नियम और शर्तों से बंधे हुए होते हैं। जब जब आप हमारी वेबसाईट पर आते है़। जब आप हमारी वेबसाईट पर आते है तो आप इससे सहमति जताते हैंं की आप मुसलमान ए हिन्द का इस्तेमाल वैध कार्यों के लिए करेगें। हमारी वेबसाईट का इस्तेमाल इस तरह से करेंगे कि इससे किसी अन्य के अधिकारों का हनन ना होता हो।

किसी को परेशान करना , किसी काम में अड़चन पैदा करना , अपशब्द कहना या वेबसाईट में किसी भी तरह की बाधा पैदा करना यह भारतीय नियमों का उल्लंघन हैं। ऐसी कोई हरकत इस वेबसाईट के जरीये बिल्कुल भी ना करें अन्यथा अाप पर कानुनी कार्यवाही की जा सकती है।

मुसलमान ए हिन्द पर प्रदर्शित सभी साम्रगी फोटो , विडियों , लेख , खबरें आदि की कॉपीराईट , ट्रेडमार्क , डिज़ाईन , पेटेंट और दूसरे अन्य सभी साम्रगी का अधिकार मुसलमान ए हिन्द को पास सुरक्षित हैं। किसी को भी हमारी वेबसाईट के लॉगॉ की नकल , आर्टिकल को दुबारा से प्रकाशित करना या वेबसाईड की किसी भी साम्रगी को सार्वजनिक करने का अधिकार नहीं हैं।

आप मुसलमान ए हिन्द न्युज का उपयोग जानकारी के लिए , अपने गैरव्यावसायिक कार्यो और सामाजिक कार्यों के लिए कर सकते हैं। इसके लिए आप पर अनिवार्य है कि आप हमारे कन्टेंट का उपयोग बिना एडिट किए मुसलमान ए हिन्द नाम के साथ प्रकाशित करें। अगर आप ऐसा नही करते हैं तो ये कानूनन अपराध है और आप पर इसके लिए कानूनी कार्यवाही भी की जा सकती हैं।

मुसलमान ए हिन्द न्युज का कोई भी कन्टेंट इस्तेमाल करने से पहले आपको लिखित अनुमति लेना जरुरी है या अाप हमें muslmanehind@gmail.com पर मेल सेंड करके भी पूछ सकते हैं। आप हमें अपना लेख , फोटो या अन्य कुछ जानकारियाँ प्रकाशित करने के लिए भेजते हैं तो हम आपके द्वारा भेजी गई किसी भी साम्रगी की सत्यता के लिए उत्तरदायी नहीं हैं। इसलिए साम्रगी वही भेजें जो सत्य हों और सामाजिक हो।

आपके द्वारा भेजी गई साम्रगी नकल ना हो , किसी के अधिकारों का हनन ना हो , किसी समुदाय पर अभ्रद भाषा का उपयोग ना हों। आपकी साम्रगी आपके नाम से प्रकाशिक करेंगे लेकिन किसी मजबूरी में नाम गोपनियत भी रखा जा सकता हैं। हमें साम्रगी muslmanehind@gmail.com मेल पर भेज सकतें है।

मुसलमान ए हिन्द न्युज के विजिटरों का तहेदिल से शुक्रीया। हम आपके सुखद जीवन की कामना करते हैं। विजिटर्स किसी को नुकसान नही पहुँचाए , सत्य की राह चलें और सदा खुश रहें। शुक्रिया।

close