अफगानिस्तान की जीत के लिए भारत से उठे दुआओं के हाथ, राशिद खान बोले- चिंता मत करो

भारतीय टीम ने जारी टी 20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड के खि’लाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सेमीफाइनल में पहुँचने के अपनी उम्मीद को और भी मजबूती भी दे रही है। भारत ने स्कॉटलैंड के गेंदबाजी की ऐसी धुनाई की अब रन रेट का झमेला ही खत्म भी हो गया है।

भारत ने पाकिस्तान, न्यूज़ीलैंड और अफगानिस्तान। इन तीनो टीमो में रन रेट के मामले में पीछे भी छोड़ दिया है । अब भारत ने सिर्फ यही दुआए की है कि किसी तरह अफ’गानि’स्तान की टीम न्यूजीलैंड को अपने अगले मुकबल में हरा दे।

afghanistan against new zealand hindi

बता दे कि न्यूजीलैंड और अफ’गानिस्तान के बीच 7 नवंबर को अबु धाबी में यह खेल खेला भी जाएगा अभी यह मैच ट्विटर पर ट्रें’ड करने भी लगा है ।इस मैच का इंतजार जितना ज्यादा शायद अफगानि’स्तान के लोग नही कर रहे होंगे उससे कही ज्यादा लोग भारत मे भी कर रहे है।

ट्विटर पर एक यू’जर ने तो लता मंगलेश्वर द्वारा गाया हुआ गाना एक तू ही भरो’सा एक तू ही है सहारा के वीडि’यो के साथ लिखा है कि Nov 7 और इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाला सिंब’ल भी यूज भी किया है।

afghanistan against new zealand hindi

इसी के साथ एक यूज’र ने लिखा है कि अफगा’निस्तान ही हमारे लिए आखिरी उम्मीद है। उन्हीने एक फोटो को शेयर किया और लिखा कि 1.3 बिलियन लोग अफगानि’स्तान के साथ भी है। इसने कुछ लोगो ने फिंगर क्रो’स्ट का सिंब’ल भी बनाया है।

Leave a Comment

close