सीएम योगी ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया समाजवादी पार्टी का एजेंट, ट्वीट कर AIMIM प्रमुख ने दिया ये जवाब

यूपी के मुख्यमंत्री यो’गी आ’दित्य’नाथ ने नाग’रि’कता का’नू’न का जिक्र करते हुए स’माजवा’दी पार्टी और Aimim पार्टी के नेता असदुद्दीन ओ’वैसी पर ह’म’ला भी बोला है। यो’गी आ’दित्य’नाथ ने बीते दिनों ही इस बात का आ’रो’प भी लगाया है कि ओ’वैसी और स’माज’वादी पार्टी के बीच गठजोड़ है।

वो स’माजवा’दी पा’र्टी के इशारे पर ही बयान भी दे रहे है। यो’गी आदि’त्यनाथ ने कहा है कि हर इं’सान यही बात जनता है कि ओवै’सी स’माज’वादी पार्टी ये एजंट बनकर भा’वना’ओ को भ’ड़का’ने का भी प्रयास कर रहे है। लेकिन उ’त्तरप्रदेश आज जिस दि’शा में आ’गए भी ब’ढ़ चुका है। अब दं’गा नही दं’गा मुक्त प्रदेश के रूप में यू’पी की भी प’हचान है।

aimim president asaduddin-owaisi up cm yogi adityanath up election 2022 news 2021

इसे लेकर लोकसभा सांसद और Aimim नेता ओ’वैसी’ ने भी जवा’बी ह’म’ला किया है ओवै’सी ने कहा है कि मैं सिर्फ उनका एजें’ट हूँ लेकिन जिन्होंने मु’ल्क को आजादी दिलाई और भारतीयों की नाग’रिक’ता को मज’ह’ब से परे भी रखा है।आपको बता दे कि योगी ने बीजेपी के बूथ अध्य्क्ष सम्मलेन के मं’च से अपने विरो’धि’यों को नि’शा’ना भी सा’धा है।

कार्यक्र’म में पा’र्टी के राष्ट्री’य अध्य’क्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे। योगी आदित्यनाथ ने पहले की सरकारों पर माफि’या’ओं के सरं’क्षण देने का भी आ’रो’प लगा’या है उन्होंने कहा है कियू’पी में अब मा’फि’या’ओं की सरप’रस्त सरकार नही है माफि’या’ओं की छाती पर बुलडो’जर चलाने वाली सरकार आज प्रदेश के अंदर भी कार्य कर रही है।

aimim president asaduddin-owaisi up cm yogi adityanath up election 2022 news 2021

इसके ज’वाब में ओवै’सी ने कहा कि बु’लडो’जर नही ब’ल्कि था’र चला’ई है। उन्होंने लखी’मपु’र का जि’क्र करते हुए कहा कि जिसे रौं’दा गया था। रौं’दने वाला के बा’प भी आज एक मं’त्री है।

Leave a Comment

close