बुलेट नहीं दिलाने पर बेटे ने खाया ज’हर, मौ’त: पिता से कर रहा था जिद, मना करने के बाद …

हर माँ बाप का यही स’पना होता है उसकी औ’ला’द पढ़ लिख कर कोई अ’धिका’री या फिर अ’च्छी स्व’भाव का हो। लेकिन बीते दिनों ही इसके परे एक मा’मला देखने को मिला है। एक पिता ने अपने 22 साल के बेटे को बु’ले’ट नही दि’लाई तो उसने सु’सा’इ’ड कर लिया।

वह लड़का अभी 11 वी क्ला’स का छात्र है। उनके घर मे पहले से ही 2 बाइक थी। इस’लिए पिता ने इ’न’का’र किया था। उन्हें इस बारे में कोई अंदाजा नही था कि उनका बेटा घर मे रख हुआ की’ट’ना ‘श’क दवाई को खा लेगा। यह माम’ला रा’जस्था’न के बारा जिले के राजपुरा गांव का है।

kota rajasthan news 2021

जानकारी के मुता’बिक बता दे कि राजपुरा गांव निवासी ओम प्रका’श खे’ती कर रहा था। उनका बेटा अजय 11वी क्लास में पढ़ता है। पिछले कुछ समय से अ’जय अपने पि’ता से बुले’ट दि’लाने की जिद कर रहा था। उसके परि’वार के लो’गो ने म’ना कर दिया था।

इसके बाद वह खे’त मे चला गया। वह सर’सो की फ’सल में की’ड़े मारने की दवा खा ली। इसी बीच मुं’ह से झा’ग निक’लने लगे तो परि’जन उसे बारां हॉ’स्पि’टल लेकर आए। जहाँ उसे को’टा के लिए रेफ’र करदिया। कोटा में इ’ला’ज के दौरान उसकी मौ’त हो गई।

kota rajasthan news 2021

अजय तीन ब’हनो में इ’कलौता भाई था। बा’रा स’दर था’ना के ASI हंसरा’ज मीणा’ ने बताया है कि अजय का पो’स्ट’मा”र्टम कर’वाया गया है। इसमें ​आगे की जां’च की जा रही है।

Leave a Comment

close