मजलिस नेता बसीर अहमद खान बोले- यूपी चुनाव जीतने के लिए बीजेपी को अकेले मात नहीं दे सकते हैं

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व बॉयज लोज पर ऑल इंडिया मु’स्लिम मजलिस के प्रोफेक्सर अध्यक्ष बसीर अहमद खान ने प्रेस वार्ता पर बीते दिनों ही मोहन भागवत द्वारा चित्रकूट में दिए गए वि’रो’ध के बयान जारी किया है। उन्होंने निं’दा करते हुए इस व्यस्त को जारी किया है।

जिसमे उन्होंने कहा है कि हि’न्दू ध’र्म त्या’ग करने वाले लोगो को रो’कना है और जो हि’न्दू ध’र्म को अपनाए उनको अधिक सी अधिक लाया जाए।हरियाणा में खुले में नमा’ज अ’दा करने के रो’क लगाए जाने पर बसीरअहम द ने कहा है कि यह बिल्कु’ल गलत है। जब का’वड़ यात्रा के दौरान

का’वड़ या’त्री पूरे मार्गो को घेर लेते है तब उनका कोई कार्यवाही नही की जाती। उन्होंने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस योगी सर’कार के खि’ला’फत करेगी।इसदौरान उन्होनेसीएम योगी के बारे में वि वा’दित शब्द का इस्तेमाल किया है ।

उन्होंने कहा है कि सर’कार ना’का’म है। एएमयू को बम से उ’ड़ाने की बात करने वालो को पु’लि’स की सु’र’क्षा मिल रही है बीजे’पी सर’कार में मोब लॉन्चिंग हो रही है। किस पार्टी को समर्थ’न देंने में उन्हीने कहा कि अ’खिले श या’दव बी’जेपी को अकेले ही मा त न’ही दे सकती।

यूपी में साल 2022 में चुनाव आबे वाले है। उस चु’नाव को लेकर सभी पार्टियां जनस’भा और रेलिया निका’ल रही है।बीते दिनों ही ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन के अध्यक्ष असदुद्दी ओवैसी ने जनसभा की है।

Leave a Comment

close