सादगी की मिसाल : करोड़ो कमाते हैं फिर भी किराए के घर में रहते है नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी, जानिए क्यों

बॉलीवुड में हीरो हीरोइन के पास ला’खो क’रोड़ो रुपए की कमाई भी करते हैं । बॉलीवुड में अभिनय करने के लके भी ऐसे कई सितारे है जो करोड़ो रुपए वसूलते है। कैटरीना कैफ से लेकर नवा’जुद्दीन सिद्धिकी बॉलीवुड के जाने माने सितारे है।

आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड स्टार के बारे में बताने वाले है जिनके पास करो’ड़ो रूपए की क’माई होने के बावजूद भी वो किरा’ए के मका’न में रहते है।कैटरीना कैफ …कै’टरीना’ कैफ हाल ही के दिनों में टाइ’गर जिं’दा है 3 कि शूटिंग में बि’जी चल रही है। इस फ़िल्म की शू’टिंग रू’स औऱ तु’र्की में हुई है।

bollywood star homes

करोड़ो रुपए की माल’किन होते हुए भी कैट’रीना कैफ मुम्ब’ई में रेंट पर रहती है। ऋति’क रोशन… ऋतिक रोशन भी बॉली’वुड में जाने माने स्टार है। ऋति’क के अपने दो घर है लेकिन इसके बाव’जूद भी किराया के मका’न में रहना पसन्द करते ह।

जैकलीन ….जेकेलीन को हर कोई जानता भी है। जेकेलीन फर्नाडी’स किराए के मकान में रहती है और वो किराया 6 लाख रुपए महीना किराया भी देती है।

bollywood star homes

अदिति राव हैदरी …हैदरी ने भी बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान को भी बनाया है। वो भी मुम्बई में किराया के मकान में रहना पसन्द करती है।

परिणीति चोपड़ा …चोपड़ा ने कई फिल्मों में अपनी पहचान को भी बनाया है। परिणीति चोपड़ा का भी मुम्बई में अपना कोई घर भी नही है।

bollywood star homes

नवाजिद्दीन सिद्दिकी …सिद्दिकी ने हिंदी मीडियम में काफी ज्यादा पहचान को भी बनाया है। सिद्दीक़ी भी अभी तक रेंट के मकान में ही रहते है।

Leave a Comment

close