इस Cryptocurrency ने लोगों को किया कंगाल, 2 लाख से सीधे 0 हुए, Squid Game नाम की ….

स्किविड गेम सीरीज इन दिनों काफी ज्यादा पॉपुलर भी हो रही है। यह इतनी ज्यादा पॉपुकर हो रही है कि इसके नाम पर क्रॉप्टो टोकन भी बन गए है। इसे लोगो ने जमकर इसे खरीद और अब कंगाल होने के कगार पर भी है।आइये जानते है ऐसा क्यों हुआ।

दरअसल नेटफ्लिक्स की सीरीज स्किविड जेम की सक्सेस देखते हुए इसी नाम पर क्रिप्टकरेसी भी बनाई गई है जो अब क्रै’श भी कर गई है और इसकी वैल्यू 2 लाख से 0 हो गई है। इस क्रिप्टी टोकन की वेबसाइट भी गा’यब है।

Cryptocurrency Squid Game

इसमी टेके वेबसाइट गिजमदो ने इसे स्कैम भी बताया था लेकिन इसके बावजूद स्किविड गेम क्रिप्टो में निवेश भी जारी रहा और लोगो ने इसे काफी मात्रा में खरीदा था। प्री सेल के दौरानइस क्रिप्टो टोकन को सस्ते में बेचा गया और बाद में इसकी वैल्यू भी तेजी से बढ़ती गई है।

गिजमोड़ो ने इसे रग पलका टर्म भी दिया था। Rug Pull याकि की इस क्रिप्टो करेन्सी को बनाने वालों ने सारे क्वीन्स बेच कर असली पैसे भी कमा लिए जिस वजह से इसकी वैल्यू जीरो भी हो गई है।

Cryptocurrency Squid Game

क्वाइन मार्किट के मुताबिक Rug Pull से पहले तक स्किविड गेम क्रिप्टो का मार्किट केप लगभग 14.5 करोड़ तक का भी हो गया था। क्वाइन मार्किट कैप ने इंवेस्टर्न्स को आगह भी किया था। स्किविड जेम का यह टोकन स्कै’म भी हो सकता है।

Leave a Comment

close