जब गौरी खान ने शाहरुख खान के धर्म पर की थी बात, बोली- मैं उनके धर्म का सम्मान करती हूं लेकिन …..

बॉली’वुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरु’ख खा’न की पॉपु’लैरिटी से हर कोई वाकिफ भी है। उनको दुनियाभर से लोग प्यार भी करते है। उनकी फिल्मों को लेकर लोगो मे काफी क्रे’ज देखने के भी मिलता है। शा’हरुख अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहते है।

शाहरु’ख अपने परिवार से भी बेहद ही प्यार करते है। शाह’रुख खान ने गौरी खान शादी अपनी पसंद से की थी। कई सालों तक शाहरुख खान गौरी खान के माता पिता के सामने हि’न्दू बनने का नाटक भी करने लगे। क्या आप इस बात को जनते है कि एक बार गौरी ने शाहरुख के धर्म पर एक इंटरव्यू में उन्होंने

gauri khan shahrukh khan religion

खुलकर भी बात कही थी। दरअसल एक बार ऋतिक रो’शन की पत्नी सुजैन खान के साथ करण जौहर के चेत शो काफी विद करण सीजन-1 में पहुँची थी। दोनों ने कई मुद्दों पर खुलकर भी बात कही। वही शो में करण जौहर ने गौरी खान से एक मु’स्लिम परि’वार में शादी करने और उनके ध’र्म के बारे में पूछा था।

इस पर गौरी खान ने बताया कि शा’हरुख के मा’ता पि’ता नही हैं । अगर वो होते तो वह लोग वह इस बात का ध्यान भी रखते लेकिन हमारे घर मे ऐसा कुछ भी नही था।सब मेरे ऊपर ही होता है जैसे दिवा’ली, होली या कोई भी त्योहार का कार्यक्रम क्यो न हो।

gauri khan shahrukh khan religion

लेकिन शाहरुख खान का बेटा आर्यन शाहरुख के ज्यादा करीब है। ऐसे में वह अपने ध’र्म का पालन भी करता है। मुझे लगता है कि वो हमेशा यही कहेगा कि मैं एक मुसलमान हूं।

Leave a Comment

close