इरफान पठान के 1 ट्वीट से महेंद्र सिंह धोनी हुए क्लीन बोल्ड ? यूजर्स बोले- ‘पठान का कैरियर धोनी ने किया बर्बाद’

सोश’ल मीडि’या पर आईपीएल को लेकर तरह तरह के मी’म्स शेयर किए जा रहे है । इस आई’पीएल में सबसे तक खेलें गए मैचों और खिला’ड़ियों की परफॉर्मेंस की बात करें तो सबसे ज्यादा चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रही । हालांकि चेन्न’ई ने लगातार 3 जीत के बाद चौथी 10 विकेट से बड़ी जीत मिली लेकिन माही को उससे पहले सो’शल मीडि’या पर ज’मक’र ट्रो’ल किया गया ।

शायद यही वजह रही हो कि चेन्नई टीम ने अपने पिछले तीन मैच में ट्रो’ल’र्स को जवाब देने के लिए चौथे मैच में दम।दिखा दिया । अब आते है इरफा’न पठा’न’ वाले ‘मु’द्दे पर । इरफान पठा’न ने एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वा’य’र’ल हो गया । हालांकि प’ठान ने जो ट्वीट किया उसमें किसी का नाम तो नही लिया लेकिन यूज’र सब समझ गए और महेंद्र सिंह धोनी की जमक’र ख’बर ली ।

irfan pathan news

दरअसल इर’फा’न प’ठा’न ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ लोगों के लिए उम्र सिर्फ एक नम्बर है लेकिन कुछ लोंगो के लिए ये एक कारण है टीम से निकाले जाने एक लिए । इरफा’न पठा’न ने जैसे ही ये ट्वीट किया उंसके बाद क्रिकेट ए’क्सपर्ट ने तमा’म कया’स ल’गाने शुरू कर दिया । हालांकि पठान को पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह का भी साथ मिला और हरभजन भी माही से ना’रा’ज नजर आए ।

बता दे,इरफान पठान इंडिया के सबसे बेहतरीन आल राउंडर में शुमार किए जाते है । इरफान पठान के लिए सबसे कम मैचों में 100 विकट लेने का भी रिकॉ’र्ड दर्ज है इसके अलावा इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में है’ट्रि’क भी ले चुके है । गौरतलब है कि इरफा’न पठान जब क्रिकेट की बुलंदी पर थे उसी समय पे पठा’न को टीम इंडिया से बाहर निका’ल दिया गया था ।

irfan pathan news

बता दे, इरफान पठान जो जब टीम इंडिया से उम्र के कार’ण बाहर निकाला गया उस समय टीम इंडिया के कैप्टन धोनी ही हुआ करते थे । पठान को धोनी की कप्ता’नी में।कम ही मौके दिए गए ।

क्रिकेट exepert का भी मानना रहा है कि पठान में करीब 15 साल का क्रिकेट कैरिय’र बचा था जिसे कथित तौर पर माही ने एक टीम इंडिया के सि’तारे को डू’बा दिया ।

Leave a Comment

close