सबके सामने झगड़े के बाद जब जूही चावला से शाहरुख खान कह गए थे बड़ी बात, ऐसा यार मिलना नहीं आसान

शाहरुख खान की जब भी पक्की दोस्ती की बात की जाती है तो सलमान खान का नाम आता है लेकिन इस बात को पूरी तरह से साफ इसलिए किया जा सकता है कि उन्होंने हाल ही में हुए आर्यन खान की जमानतदार भी जूही चावला ही बनी है।

शाहरुख खान और जूही चावला की दोस्ती भी बहुत ही ज्यादा तग’ड़ी हैं। आर्यन खान के लिए गा’रंटर बनना और बांड भरना भी दिखता है।जूही चावला ने एक शो के दौरान अपने दोस्त की जुड़ा हुआ एक किस्से को भी मजदेर अंदाज में बताया था। उन्होंने अपने फ्रेड की एक बुरी आदत पर

juhi and shahrukh 2021

चुटकी लेते हुए इसे सबसे सामने बताया था। जूही ने शेयर किया कि जब भी मैं पार्टी रखती हूं तो अपने दोस्त को जरूर इनवाइट भी करती हूं । ऐसा ही उन्होंने एक पार्टी में उनकव इनवाइट किया। तो उन्हें रिप्लाई मिला कि वो आने में लेट हो जाएंगे। हालांकि जब पूरी ही

पार्टी खत्म हो गई लेकिन किंग खान अभी तक भी पार्टी में नही पहुँचे। वह पार्टी में रात को 2:30 बजे एक्टर अपने दोस्त के घर पहुँचे।उनकी इस तह की आदत से जिस तरह से जूही ने बिना हिचकिचाहट के सभीदोस्तो के सामने शेयर भी किया था। वो एक दोस्त की झलक होती है।

juhi and shahrukh 2021

इसके अलका जूही ने एकइन्टरव्यू में शेयर किया था कि जब बेक तू बेक हिट फिल्में दे रही थी। जूही के अपनी माँ से फ़िल्म एटीट्यूड के चलते हुए सबके सामने मा से बहस हो गई। इसके बाद में शाहरूख खान ने अदाकारा को टोकते हुए कहा कि माता पिता के साथ अच्छे से पेश आना चाहिए। उनकी यह बात आज भी जूही को याद है।

Leave a Comment

close