यूट्यूब की दुनिया में रामपुर के युवा नौमान ने मचाया तहलका, Youtube ट्रेंड में T-Series को पछाड़ बने नंबर 1

उत्तरप्रदेश के रामपुर के युवाओं ने 2 महीने से कम समय मे यूट्यूब की दुनिया मे तहलका मचाया हुआ है। यूट्यूब की दुनिया मे बड़ा नाम कमा रही इन युवाओं की टीम ने बड़ा कारनामा कर दिखाया है। यूट्यूब चैनल नोमान फिलहाल अभी ट्रेंड में है। सिर्फ 1 ही महीने में यूट्यूब चैनल 2 मिलियन

सब्सक्राइब भी हो चुके है। इनको सिल्वर यूट्यूब प्ले बटन के साथ गोल्डन यूट्यूब प्ले बटन भी आ गया है। इतना ही नही यह शख्स यूट्यूब ट्रेंड में मशहूर क म्पनी टी सी सीरीज को पीछे छडोकर नम्बर वन बन गए है।रामपुर जैसे छोटे शहर के लिए बहुत बड़ी बात है।

rampur three youth Youtube

इस चैनल को अभी तक 1 महीने में नही हुआ है। इसमी सबसे बड़ी बात यह है कि यूट्यूब की दुनिया मे यह मानवता को बचाने के लिए वुडयोज बनाते है। इनकी video को काफी ज्यादा लाइक्स, शेयर भी किए जाते है।

यहां तक कि इनकी फैन फॉलोवर्स भी देश विदेश से बढ़ते जा रहे है। आपको बता दे कि इनका जो चैनल है उसका नाम नोमान है। यह तीन लोगों की टीम है। इनमे से नोमन ग्रेजुएशन के छात्र है और बाकी दो युवक पढ़ रहे है।

rampur three youth Youtube

नोमान ने बताया है कि अभी एक महीना पहले ही यूट्यूब पर चैनल बनाया। चैनल को शुरू करते के साथ ही हमारे 1 लाख से ज्यादा सब्सकारीब आ गए । बीते दिनों ही उनके 2 मिलियन पूरे हो गए है।

Leave a Comment

close