‘मैं मंगल ग्रह से आया हूं, धरती खत्म होने वाली है” बच्चे की भविष्यवाणी ने मचाई खलबली

यह दुनिया बहुत ही बड़ी है। बताया जाता है कि पृथ्वी के अलावा अंतरिक्ष मे भी और भी इसके अलावा कई चीजें मौजूद है। ऐसे में कई लोगो के मन मे यह सवाल होता है कि क्या दूसरे ग्रहों पर कोई जिंदगी भी है क्या। हालांकि इंटरनेट पर आए दिन ए’लियन के हो’ने के दा’वे भी किए जा रहे है।

इसी बीचरूस के वोल्गोग्रा’द में रहने वाले एल लड़ने ने बड़ा ही है’रा’न कर देने वाला दावा भी किया है। इस लड़के का कहना है कि वह पहले मं’गल ग्र’ह पर ही रहता था। वह धरती पर इंसा’नो को बचा’ने के लिए भी आया है। यह उसका पुर्नजन्म है । इस बच्चे का नाम बोरिसक्ता कि प्रियनवोविच भी है।

russian boy claims news 2021

जब वह 11 साल का था जब उसने साल 2007 में पृथ्वी को बचा’ने के लिए भी चे’ता’व’नी भी दी थी। बोरिस्क ने बताया कि हजा रों साल पहले पर’मा’णु सँघ’र्ष के चलते उ’सका एलि’यन समु’दाय ख’त्म हो गया था। अब उसे इस बात का ड’र है कि पृथ्वी भी इसी डा’यरेक्श’न में आ जाएगी।

जब इस माँ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उसे पृ’थ्वी को लेकर दी गई भवि’ष्यवा’णी की कोई भी जनकरी नही है लेकिन इस बच्चे को मी’डिया में द वॉय फ्रॉ’म वर्क नाम भी दिया गया है। बो’रिस्क ने आगे भी बताया है कि

russian boy claims news 2021

मिस्र के महान स्फिकन्स में एक रहस्य है। यदि वह उजागर हो जाए तोधरती पर लाइफ हमे’शा के लिए भी चेंज हो सकती है। उसने आगे भी बताया है कि जब गी’जा के रह’स्य सबके सामने उजा’गर होंगे को धरती पर जीव’न पहले जैसा भी नही होगा।

Leave a Comment

close