आखिरी साँस लेने से पहले सलमान खान के दोस्त ने कहा- हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई है भाई भाई

हुड हुड दबंग , मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान ने इस दुनिया को अ’ल’वि’दा कह दिया। वा’जिद खान ने मुम्बई के सु’रवना अ’स्प’ता’ल में आ’ख’री सा’स ली। बॉलीवुड में साजिद और वाजिद की जोड़ी थी लेकिन उनकी जोड़ी अब टू’ट गई है।को’रो’ना वा’इ’र’स से सं’क्र’मि’त होने के बाद उनको अ’स्प’ता’ल में भ’र्ती कराया गया जहां पर उन्होंने द’म तो’ड़ दिया।वा’जि’द के भाई सा’जि’द ने बताया कि उनके भाई व’जी’द की मौ’त दि’ल का दौ’रा प’ड़’ने से हुई है।

साजिद ने कुछ दिन पहले भी बताया था कि उनके भा’ई को सं’क्र’म’ण’ हो गया है। वा’जि’द खान की मौ’त के बाद फ़ि’ल्म इं’ड’स्ट्री में शौ’क का मा’हौ’ल हो गया है। 42 वर्षिय वाजिद के नि’ध’न के बाद संगी’त’कार सलीम मर्चेंट ने कहा कि वा’जि’द को स्वा’स्थ्य’ स’म्ब’न्धी स’म’स्या’ए थी।उन्होंने बताया कि वा’जिद का कुछ समय पहले ही कि’ड’नी ट्रां’स’प्लें’ट हुआ है।

वह चार दिन से कि’डनी में सं’क्र’म’ण के चलते वेंटि’ले’ट’र पर थे। जिसके बाद उनकी हा’ल’त बि’ग’ड़’ने लगी। बता दे कि कुछ समय पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ‘वाय’रल हुआ था जिंसमे वा’जिद हि’न्दू मु’स्लि’म सि’ख ई’सा’ई हम सब है भाई भाई का सांग गा रहे थे। आखरी बार भी वाजिद ने अपने देश के लोगो के लिए गाना गाकर एक होने की बात कही है।

जब वा’जि’द अ’स्प’ता’ल के बे’ड पर बैठकर अपने आस पास के म’री’जो को गाना गाकर सुना रहे थे। वाजिद जिस अं’दा’ज में गाना गा रहे थे जब उन्हें देखकर किसी को यकीन नही होगा कि वो कितने द’र्द में थे। बता दे कि सा’जिद और वा’जिद की जोड़ी ने बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फि’ल्मों में सं’गी’त दिया है। उन्होंने सल’मान खा’न की वां’टेड,द’बंग और एक था टाइगर को भी संगीत दिया है।

वाजिद ने अपने करियर की शुरुआत सन 1998 में की थी। उन्होंने स’लमा’न खान की फ़िल्म प्यार किया तो ड’र’ना क्या से आगाज किया था। वाजिद को मुम्बई के वर्सोवा क’ब्रि’स्ता’न में द’फ’ना’या गया है। जहां पर एक महीने पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को द’फ’ना’या गया था। लो’क डा’उ’न की वजह से उनकी अं’ति’म या’त्रा में ज्यादा लोग श’मिल न’ही हो पाए। से’ले’ब्स ने उन्हें सोश’ल मी’डि’या के जरिए ही श्र’द दां’ज’ली दी।

Leave a Comment

close