बेटे Aryan Khan को ऐसे देख फूट फूट कर रोई माँ Gauri Khan, वीडियो हुआ वायरल, फैंस हुए भावुक

सुपरस्टार शाह’रुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान बीते कई दिनों से एनसी’बी की हि’रा’सत में थे लेकिन शुक्रवार को को’र्ट से ज’मा’नत न”ही मिलने के बाद आर्यन को अब मुम्बई की आर्थ’र रोड़ जे’ल में कम से कम 3 दिन बिताने होंगे । आर्यन के वकील ने यदि शुक्रवार को सेशन कोर्ट में बेल एप्लि’केशन लगाई है वो उनकी सोमवार को सुनवाई हो सकती है ।

बता दे, आर्य’न के वकील को सेश’न को’र्ट में शाम 5 बजे शुक्रवार को देखा गया था । अभी तक ये जान’कारी नही मिल पाई है कि क्या आर्य’न के वकी’ल ने सेशन कोर्ट में बेल एप्लिके’शन लगा दी है या नही । यह पूरी जानकारी आजतक से मिली है।।वही पूरे मामले में शाहरुख खान और गौरी खान परेशा’न नजर आ रहे है ।

son aryan khan mother gauri khan

जहां एक तरफ शुक्रवार को गौरी का जन्म’दिन था और वह अपने बेटे जी जमा’नत के इं’त’ज़ार में थी लेकिन आर्य’न को ज’मानत न’ही मिलने के बाद गौरी टूटती हुई दिखाई दी । गौरी खान का एक अनदेखा वीडियो वा’यरल हो रहा है । जिसमें वह रो’ती हुई नजर आ रही है । उन्होंने अपने हांथो को आंखों पर रखा हुआ है ।

बीती शाम को एक वीडियो वाय’रल हुआ । इसमे सामने एक कार दिखती है। जिसके अंदर गौरी खान है वह आपनी आंखों को हाथों से छुपाती हुई दिख रही है । लगातार रो रही है ।इस वीडियो को बॉलीवु’ड पेपरजी ने अपने फेसबुक वॉल से भी शेयर किया है । वीडियो में गौरी सफेद शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही है ।

son aryan khan mother gauri khan

वह कार में बिल्कुल सिकु’ड़ कर बैठी हुई है। उनका ड्राइवर उन्हें बार बार देखा रहा है। थोड़ी देर दूसरी महिला उस कार में बैठती है और कार चल पड़ती है । वीडियो देखकर लोग इ’मो’शनल हो गए है। बता डेज़ गौरी के जन्मदिन पर ऐसी तस्वीर उनके फैंस को नि’राश कर रही है ।

Leave a Comment

close