जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक बने सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज, कप्तान कोहली हुए मुरीद

आईपीएल के 52 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने अपनी गो’ली की रफ्तार गेंदों से सभी को चौका दिया । महज दूस’रा मैच खेल मालिक ने कप्तान कोहली की टीम वाली आरसीबी के खिलाफ 153किलामीटर प्रति घण्टा के तेज रफ्तार गेंद फेंककर ब’ड़ा कारना’मा अंजा’म दिया है ।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने मलिक को लेकर कहा है कि वह बिल्कुल अलग टेलेंट है। वही भारत के कप्तान विराट कोहली भी मलिक की गेंदबाजी की तारीफ करे बगैर नही रह सके । कोहली ने कहा कि भारत के तेज गेंदबाज स्टॉक करने की अब जरूरत है । उन्होंने कहा कि हम अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण में बढ़ाने की लगातार कोशिश करते रहेंगे ।

umran malik jammu and kashmir

आरसीबी के खिलाफ मालिक ने 21 रन देकर 1 विकेट लिया वही उन्होंने मुम्बई के खिलाफ ईशान किशन का महत्वपूर्ण विकेट लिया। विलियम्स ने कहा है कि मलिक हमारे लिए खास है हमने कुछ सीजन उन्हें नेट्स पर देखा है । उन्होंने आगे कहा कि ये उनके लिए विशेष अवसर है ।

केन ने कहा कि उन्हें अच्छा करते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नही क्योंकि वो पहले से ही ऐसा करते हुए आ रहे है । उन्होंने कहा कि वो टीम के लिए मूल्यावान है मै कोशिश करता हु कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौका मिल सके ।

umran malik jammu and kashmir

वही कप्तान कोहली ने भी मलिक की जमकर तारीफ की। कोहली ने कहा कि लगातार 150+ की गेंदबाजी करते हुए देखना अच्छा लगा । उन्होंने आगे कहा कि यही से लोगों की प्रगति को समझना महत्वपूर्ण है ।उन्होंने कहा कि हमे अपने तेज गेंदबाजी की क्षमता को अधिकतम करना होगा ।

Leave a Comment

close