Video : आलू काट रही पाकिस्तानी लड़की पर दिल हारे लोग, न कोई मेकअप न पहने हैं सुंदर कपड़े

अगर लोग ग्लैमर और तड़क भ’ड़’क वाले वीडियोज को सो’शल मीडि’या पर पसन्द करते है तो कभी कभी भी ऐसा भी होता है कि कोई साधा’रण और प्यारा सा वीडियो भी लोगो के बीच पॉपु’लर हो जाए। इस वक्त एक प्यारी से लड़’की का ऐसा ही

वीडियो में लड़की यू तो अपने काम मे लगी हुई है लेकिन देखने वाले उसकी मा’सूमि’यत पर फि’दा हो रहे है।इससे पहले भी इसी ल’ड़की की अदाओं ओर लोग तब फिदा हो गए जब वह चुपचाप रोटियां सेक रही थी। न तो लड़की ने कोई चेहरे पर मेकअप लगा रखा है न ही कोई

स्टा’इलिश कप’ड़े पहने है। फिर भी लोग उसकी सुंदर’ता और मा’सूम मु’स्कान पर मर मिटी है। बताया जा रहा है कि लड़की पड़ोसी देश पा’कि’स्ता’न की रहने वाली है।जिस लड़की का कभी रोटी बनाते और कभी सब्जी काटते हुए वीडियो वाय’रल हो रहा है।

वह पा’कि’स्तान के सिं’ध प्रांत की रहने वाली है। लड़की का नाम अमी’ना बताया जा रहा है। जसकी उम्र अभी 15 साल है। उसका पहला वीडियो जब इंटरनेट पर आया था तो जबर’दस्त वा’यर’ल हो रहा था। एक बार फिर उसका नाम सो’शल ‘मीडि’या पर छाया हुआ है।

यह लड़’की वीडि’यो में आ’राम से आ’लू काट’ती हुई दिख रही है। उसके चेहरे पर एक प्यारी से मुस्कान है। इस वी’डियो को इंस्ट्रा’ग्राम परaamu-5 के अकाउंट से शे’यर किया गया है। इस वक्त यह वीडियो काफी वाय’रल हो रहा है।

Leave a Comment

close