सड़क से अनाथ बच्चों को उठाकर दी अपनी पहचान, ये 6 बॉलीवुड एक्टर है इंसानियत की मिसाल

कुछ लोगो को यह लगता है कि शायद बॉलीवुड सितारों की जिंदगी बहुत ही ज्यादा शानदार होती है लकिन ऐसा नही है वह अभिताभ बच्चन, शहरुख़ खान, प्रिंयका चोपड़ा ही जैसे बड़े बड़े स्टार्स भी दूसरों की मदद करते हुए नजर भी आते है। सुष्मिता सेन- सुष्मीय सेन जब 2 से 5 साल की थी तब उन्हीने

अपनी छोटी बेटी रीना को अप’नाया था। उन्होनेएक बेटी अलीशा को भी गोद लिया था। सुष्मिता ने ऐसे काम की भी पहल की है जिससे आ’र्थि’क स्थिति से कम जोर लोगों की भी मदद की जाए। रवीना टण्डन- एक लड़की का शादी से पहले मा बनना का फैसला लेना बहुत ही मुश्कि’ल होता है

7 bollywood celebrities story news 2021

लेकिनरवीना टण्डन यह फैसला बिना शादी के ही लिया था। उन्होंने पूजा और छाया नाम नाम की दो लड़कियों को गोद भी लिया था। प्रीती जिंटा- इनके लिए जितना कहे उतना ही कम है क्योंकि जब यह 34साल की थी तब उन्होंने 34 लड़कियों की गोद भी लिया था।

सलीम खान- सलीम खान ने अर्पित को सड़क से उठाकर इतने लाड़ और प्यार से रखा कि देखने वाले भी यह भी पता नही है कि अर्पित को उन्हीने गोद भी लिया था। पूरे खान परिवार का हिस्सा अर्पिता भी है।मिथुन चक्रवर्ती- मिथुन न भी एक बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम दिशानी है।

7 bollywood celebrities story news 2021

आज भी वह इसको बेटी की तरह हिरखते है। सनी लियोनी- इन्होंने पिछके साल ही निशा के गोद भी लिया है। सनी लियोनी के तीन बच्चे भी है और वह बहुत ही ज्यादा खुश भी रहती है। सुभष घई- यह भी बॉलीवुड के डायरेक्ट्स में गिने जाते है। इन्होंने मेघना नाम की लड़की को गोद भी लिया था।

Leave a Comment

close