रहमान की बेटी खतीजा ने की शेख से सगाई, हिजाब में फोटो शेयर लिखी दिल छू लेने वाली बात, कहा- अल्लाह ने ..

ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने बीते दिनों ही सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस बात की घोषणा की है कि उन्होंने रियासदिन शेख मोहम्मद से सगाई कर ली है। इस तस्वीरों में इन दोनों को देखा जा सकता है।

रहमान की बेटी ने ऑडियो इंजीनियर से सगाई की है। खतीजा रहमान ने अवनि सगाई के दिन हल्के पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही मास्क भी लगाया हुआ है। उन्होंने ज्वेलरी और हार पहना हुआ है। मैचिंग सूट में वह नज़र आई है।

उन्होंने रियासदिन की फ़ोटो के बजाय एक ब्लेक एंड व्हाइट फ़ोटो को शेयर किया है।खतीजा ने फ़ोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मैं इस बात की घोषणा करती हूं कि रियासदिन शेख मोहम्मद से मेरी सगाई हो गई है जो कि एक उभरते हुए उद्योगपति है

और ऑडियो इंजीनियर है। मेरी सगाई मेरी 29दिसम्बर को हुई है इसमी मेरे परिवार के लोग उपस्थित हुए है।खतीजा रहमान के कई फैंस उनकी बधाई दे रहे है। हर्षदीप कौर ने उनको बधाई दी है। वही शेवता पंडित ने उनको बधाई दी है।

खतीजा रहमान के पिता ए आररह्मान एक कंसर्ट में परफ़ॉर्म किया था । उन्होंने अपनी बेटियों जे बारे में बताते हुए कहा है कि खतीजा और उनकी बेटी रहीमा बहुत ही मजबूत लड़किया है। वह कुछ भी कर सकती है।

Leave a Comment

close