शाहरुख खान एक बार फिर पर्दे पर करेंगे धमाकेदार वापसी, मां बनेंगी भारती, 2022 है बहुत खास

साल।2021 में हमने उतार चढ़ाव और।अच्छी बुरी आदतो को।देखा है। इस साल हमने इंटरटेनमेंट की दुनिया में काफी कुछ होते देखा है। इस साल कई सेलेब्स ने।दुनिया को अलविदा कह तो कई ने अपने घर पर नए मेहमानों का स्वागत किया है।

इसमें कई फिल्में पोस्टपोन हुई तो कई को दर्शकों ने रिलीज के बाद खूब।प्यार दिए है। हमेशा की तरह इस साल भी जोड़ियां बनी है। 2022 के लिए।अपनी कमर को कसी है। इसमें कई सेलेब्स खुश खबरी देने को तैयार है तो कई मेकर्स अपनी बड़ी फिल्मो को लम्बे इंतजार के बाद रिलीज करने वाले है।

एसएस राजमौली की फ़िल्म RRR जनवरी में रिलीज होगी। यह साल की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक है।इसमें आलिया भट्ट की फ़िल्म गूंग बाई कठियाबड़ी भी इस साल रिलीज होगी। आलिया की इस फ़िल्म।को।लेकर शुरुआत से ही बज बना हुआ है। फेन्स उनके काम को देखने के लिए बेताब है।

फैन्स की बेताबी की बात हो रही है तो शाहरुख खान को कैसे भुलाया जा सकता है। साल 2018।से ब्रेक पर चल।रहे शाहरुख़ खान की फ़िल्म पठान साल 2022 में आने की।उम्मीद की जा रही है। यह SRK का बिग कमबैक होगी।आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्डा

लम्बे इंतजार के बाद साल 2022 में रिलीज होगी। यह फ़िल्म पिछके दो सालों से टलती जा रही है। भरती सिंह और हर्ष लिबचिया अपने पहले बच्के का स्वागत करेंगे। भारती सिंह इस समय पांच महीने की प्रेग्नेंट है। उन्होंने पैप्राची से बातचीत में बताया है। उनका बचपन अप्रैल 2022 में आएगा।

Leave a Comment

close