आर्यन की वजह से शाहरुख खान को हुआ बड़ा नुकसान, BYJU’S ने SRK के सभी विज्ञापनों पर लगाई रोक, बताई ये वजह

शिप ड्र’ग्स मामले का वि’वा’द थमने का नाम नही ले रहा है । एक तरफ जहां एन’सीबी इस पूरे मामले को लेकर किसी भी दो’षी को बख्श’ने के मू’ड में न’ही है । वही दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक लगातार एनसी’बी पर सवा’ल ख’ड़ा कर रहे हैं ।

ताज़ा जानकारी के अनुसार शाहरुख खान के ड्राइवर को एनसी’बी ने समन भेजा है । न्यूज़ एजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार उनसे पूछताछ की जा सकती है । वही दूसरी ओर शाहरुख खान को इस पूरे मा’मले को लेकर कही न कही पहला झटका माना जा रहा है ।

byjus shahrukh khan

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान को एजुकेशन एप bayjues ने अपने एड करने के लिए रो’क दिया है । बता दे, शाहरुख खान byjues के एड करते थे और उन्हें इसके लिए हर साल 3-4 करोड़ दिए जाते थे । हालांकि शाहरुख ने लिए ये रकम बिल्कुल भी बडी नही है और इसे छोटा झटका माना जा रहा है ।

इस ऐड ऐप से शाहरुख से हटाने के बाद शाहरुख की तरफ से कोई जवाब नही आया है वही byjues ने भी स्पष्ट नही किया है कि उन्होंने ये सब क्यो किया है ।लाइव हिंदुस्तान की एक रपट के अनुसार लर्निंग एप byjus ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञानपो पर रोक लगाने का फैसला किया है ।बता दे, सोशल मीडिया पर कई ट्रोल्स ट्रोलिंग में byjus लर्निंग एप को घ’सीट रहे है ।

byjus shahrukh khan

ट्रोल्स कह रहे है byjus कंपनी शाहरुख को ब्रांड एंबेसेडर बनाकर आखिर क्या संदे’श दे रही है । क्या एक्टर बेटे को यही सब सि’खाते है ? वही शाहरुख के चलते byjus के कई मीन्स भी viral ही रहे है । कहा जा रहा है सोशल मीडिया पर byjus की इमेज खरा’ब हो रही जिसकी वजह से उन्होंने ये फैसला लिया

Leave a Comment

close