आर्यन केस में शाहरुख खान के समर्थन में उतरे विशाल ददलानी, कहा-भाजपा नेता के बेटे ….

आर्यन के ड्र’ग्स केस में नाम आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान सुर्खियों में बने हुए है । srk के समर्थन में पूजा भट्ट , जोनी लिवर, तापसी पनन्नू, सुचित्रा और ऋतिक रोशन सहित कई सितारे srk परिवार के समर्थन में अपनी अपनी बात कह चुके है । अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल ददलानी ने शाहरुख खान के समर्थन में ट्वीट किया है ।

दरअसल फिल्ममेकर धूपा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था । धूपा ने सवाल पूछा था कि पिछले 30 सलोबमे शाहरुख खान के साथ काम कर चुके कितने प्रोड्यूसर और डिरेक्टर आज उनके साथ खड़े है? इस ट्वीट के जवाब देते हुए विशाल ने शाहरुख के समर्थन किया । और अपनी बात कही ।

vishal dadlani shahrukh khan

विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर म्यूजिक कंपोजर्स की गिनती हो रही है तो मैं हु। अडाणी बन्दरगाह पर 3000 किलोग्राम ता’लि’बा’नी ड्र’ग्स की खे’प से धयान भट’काने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोक स्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है ।

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन फिलहाल मुम्बई की आर्थर रो’ड jel पर है । उन्हें शुक्रवार को ज’मानत नही मिली थी और उन्हें सेशन कोर्ट में जाने को कहा था । एनसीबी or आर्यन के वकील सतीश के बीच लंबी बहस के बाद ‘कोर्ट ने कहा था कि आर्यन को सेश’न को’र्ट से जमा’नत मिल सकती है ।

vishal dadlani shahrukh khanvishal dadlani shahrukh khan

आर्यन सहित बाकी के लड़के आ’रोपि’यो को आर्थर रोड़ जेल में जबकि लड़’कियों को भा’यखला जे’ल में रखा गया है । एनसीबी ने कथित रूप से 1.33 लाख रुपये के अलावा को’कीन, मे’फे ड्रो’न, चर’स जैसे चीजे ज’ब्त की थी।

Leave a Comment

close