इरफान खान बने पिता, सऊदी अरब की मॉडल पत्नी ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, नाम रखा ….

टीम इंडिया के ऑलराउंडर इरफां पठान दूसरी बार पिता बन गए है। उसकी सऊदी अरब की मॉडल पत्नी सफा बेगने बीते दिनों ही इरफान के दूसरे बेटे कोजन्म दिया। इरफान ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है। जिसमे उन्होंने

नवजात शिशु के आने की खबर अपने दोस्तों के साथ शेयर किया है। इरफान ने इसके साथ ही बेटे के नाम की घोषणा कर दी। इरफान ने कहा कि सफा और मैं हमारे बच्चे सुलेमान खान का स्वागत करते है। बच्चा और माँ दोनों एक दम स्वस्थ है।

इरफान का इससे पहले का एक बेटा है। जिझक जन्म साल 2016 में हुआ था। इरफान ने उसका नाम इमरान खान पठान रखा था। इरफान पठान अपने बच्चे के साथ खेलने की वीडियो को शेयर करते रहते है।आपको बता दे कि इरफान पठान की पत्नी सफा बेग

सऊदी अरब की जानी मानी मॉडल रह चुकी है। उन्होंने कई मशहूर कम्पनियों के लिए मॉडलिंग की है। शादी के बाद वह कम ही प्रोग्राममे आती है और वह इन सब चीजो से काफी दूर है।आपको बता दे कि हाल ही में मशहूर भरतीय फुटबॉल क्लब Mohammaedan Sporting SC का एम्बेसडर बनाया गया है।

क्लब ने सोशल मोडिया पर इसकी जानकरी दी थी। इरफान पठान साल 2007 टी 20 विश्व कप जितने वाली टीम इंडिया के सदस्य रहे है। इरफान ने उस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

Leave a Comment

close