22 थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर सआदत अली की राजनीति में एंट्री, पुरुषों की लड़ेंगे लड़ाई

लखनऊ में थप्पड़ गर्ल पि र्यदर्शनी या’दव द्वारा 22 थप्पड़ के बाद चर्चा का विषय बने कैब ड्राइवर स’आदत अ’ली ने रा’ज’नीति में एंट्री की है। सआदत अली ने पु’रुषों की आवा’ज को उठाने के लिए शि’वपाल सिंह या’दव की पार्टी प्रगति’शील समा’जवादी पार्टी का दमन भी थामा है।

उनका कहना है कि वह पु’रुषों की लडा’ई भी लड़ेंगे। रा’जनी’ति में एंट्री करबे के सवाल पर कैब ड्राइवर सआदत अली का कहना है कि वह देश मे उन पुरषों के साथ खड़ा होना चाहते है जो महि’लाओं के द्वारा ही प्र’ता’ड़ि’त है। यही नही अब स’आदत अली देश’भर के कैब ड्रा’इवर के साथ भी खड़े हुए है

lucknow thappad girl cab driver saadat ali news 2021

और उनका कहना है कि अब वह पुरुषों की आवाज बनकर खड़े भी रहेंगे। कैब ड्राइवर सआदत अली के मुताबिक बता दे कि बहुत से ऐसा मामले भी होते है जिनमे पुरुषों की सुनवा’ई भी नही होती है। ऐसे में मुझे अभी तक न्याय भी नही मिला है। मेरे ही केस में जहां तक पु’लि’स ज्वा’इन करके

इसके सहारे न्याय पा सकूंगा और अन्य पुरु’षों की मदद भी करस’कूँगा। सआदत अली के साथ आए उनके वकील ने कहा है कि हमे न्या’य भी नहीं मिला है। इसलि ए ही सआदत अली ने पार्टी के ज्वाइन भी किया है।

lucknow thappad girl cab driver saadat ali news 2021

दरअसल इसी साल 30 जुलाई को लखनऊ ने बरबीरवा चौराहे पर कैब ड्राइवर सआदत अली को पर्यदर्शनी यादव ने बरबीरवा चौराहे पर 22 थप्पड़ भी मा’रे थे। जिसका वी’डियो भी वा’य’रल हुआ था।

Leave a Comment

close