शाहरूख खान के 7 साल के बेटे अबराम का नम़ाज पढ़ते हुए विडियों हुआ वायरल,देखिए

आजकल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बहुत अधिक चर्चा में चल रहे है । बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बीते कुछ सालों से कोई फ़िल्म नही की है लेकिन आज भी पॉपुलरटी के मामले में सभी नए स्टार को टक्कर देते हुए नजर आते है । आज शाहरुख के साथ साथ उनके दोनों बेटे आर्यन और अबराम और उनकी 1 बेटी सुहाना काफी अधिक सुर्खिया बतौर रही है । लेकिन आज हम आपको खान के सबसे छोटे बेटे अबराम की एक खबर से रूबरू कराने जा रहे है । आज खान के बेटे ने भी उनका हौसला और बुलंद कर दिया है।

इसी बीच शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम का एक वीडियो वा’यरल हुआ है। जिसमे वो न’माज अदा कर रहा है और कुरान की तिलावत भी सही ठंग से करने की कोशिश कर रहा है।अबराम एक काले रंग की टी शर्त और हरे रंग की जीन्स में है । इस वीडियो में मासूम से दिख रहे अबराम की आवाज बहुत की प्यारी सुनाई दे रही है । बता दे, पूरी दुनिय भर में कोरोना को हराने के लिए लगातार जंग जारी है ।

रमजान के पवित्र महीने में दुनिया भर के मुस’लमान रो’जा रखते है और नमा’ज पढ़ते है । हर बार की तरह इस बार तरा’वीह सभी लोगों की मस्जिद में नही हो पा रही है । करोना के कारण म’स्जिद में 5 लोगों के जाने की इजा’जत है औरअधिकतर जगहों पर मुस्लिम घर पर ही नमाज को अदा कर रहे है । बता दे, शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ने के लिए सरकार को बड़ी मदद देने का ऐलान किया था।

खान ने कोरोना से लड़ने के लिए डॉक्टरों के किये पी’पीई कि’ट, मास्क , से’नेटाइजर , कैश राशि के अलावा क़वा’रन्टीन के लिए अपना आफिस भी मुम्बई म्युनि’सिपल कॉर्परेशन को दिया था । महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया था ।बता दे, अबराम भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए नजर आ रहे है । अबरामने अपने स्कूल में रेस में भाग लिया था। इस रेस में अबराम ने मेडल जीते है। शाहरुख खान अक्सर अपनी अबराम के साथ तस्वीर साझा करते रहते है।

जिस प्रकार खान को देखने के लिए लोग पा’गल हया करते थे आज उसी तरह उनके बेटे अबराम को लोग पसंद करते है, इसका ताजा उदाहरण किंग खान द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को मिला ।बॉलीवुड स्टार के बच्चे अपनी हर छोटी से छोटी चीज के लिए सुर्खियों बटोरते रहते है। करीना कपूर के बेटे तैमूर से लेकर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी तक, आपने इनके बारे में कई खबरे सुनी होगी।रमजान के इस पाक महीने में कई सेलिब्रिटी और स्टार सोशल मीडिया पर अपनी इच्छाओं को पूरा कर रहे है। अपने फॉलोवर्स को अपडेट देते रहते है।

Leave a Comment

close