शाहरुख खान ने कहा था- जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा सलमान खान साथ देंगे, सल्लू ने सच कर दिखाई बात

बेटे आर्यन खान के ड्र’ग्स केस में नाम आने के बाद खान परिवार के लिए बड़ी मु’सीबत खड़ी हो गई है ।फिलहाल आर्यन मुम्बई की आर्थर रो’ड जे’ल में है वही अपना समय बिता रहे है। इस मुश्किल घड़ी में उन्हें दिलासा देने के लिए सबसे पहले सलमान खान पहुचे थे।

इसी बीच एक पुराना वीडियो सामने आ रहा है जिसमे सलमान ने शाहरुख से उनकी मु’श्किल घड़ी में साथ देने का वादा किया था । दरअसल दस का दम 3 शो में 2017 में रियलिटी शो में फिनाले में शाहरुख खान रानी मुखर्जी के साथ पहुँचे थे ।

salman khan and shahrukh khan aryan khan

यहां पर सलमान ने उनसे एक सवाल पूछा था और कहा था कि आपकी मुश्किल घड़ी में कोई साथ देने वाला है?शाहरुख ने फटाक से जवाब देते हुए कहा थ कि यार सलमान खान, मैं अगर कभी भी कोई मु’श्किल में घिरा हु या मुझसे ज्यादा मेरा कभी कोई परेशानी में घिरा हो तो मैं जानता हूं कि तुम हो, ये सुनकर सलमान हा में सिर हिलाते है

और कुछ नही कहते है । इसके बाद शाहरुख उन्हें इमो’शनली देखते है और फिर सलमान उनकी तरफ आते है और गले लगा लेते हौ। इस वीडियो को सोशल मीडिया और खुद शेयर किया जा रहा है । यूजर लिख रहे है सलमान ने ये बातें सच कर दिखाई ।

salman khan and shahrukh khan aryan khan

हालांकि सलमान खान और शाहरुख खान दोनों अपनी बॉंडिंग के चलते सुर्खियों में बने रहते है । बता दे, कैटरीना की पार्टी में दोनों का झग’ड़ा हो गया था उन्होंने कई सालों तो बात नही की थी ।

Leave a Comment

close