माँ का संदेश सुनकर रो पड़े स्पीड मास्टर Umran malik, भारत को मिल गया वक़ार यूनिस

कभी 500 रुपयों लेकर टेनिस की गेंद स क्रिकेट खेलने वाले umran malik आज देश भर में एक नई सनसनी बन गए । आईपीएल 2021 की ख़ौज माने जा रहे umran malik रातो रात स्टार तो बने ही है बल्कि उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से भारतीय टी 20 वर्ल्डकप टीम में एंट्री मार ली है । उनकी एक गेंद ने उन्हें अर्श से फर्श पर पहुँचा दिया है ।

हर कोई इस रफ्तार के नए सौदागर की ही बात कर रहा है । इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलिक का इमोशनल साइड देखने को मिल रहा है ।सनराइजर्स हैदराबाद ने एक वीडियो साझा किया जो umran malik के डेब्यू मैच का है ।

umran malik mother

वीडियो में माता पिता और उनके परिवार के बाकी लोग उन्हें मैच के लिए शुभकामनाएं दी रहे है । उनका ये वीडियो कुछ समय पहले ही सामने आया है ।माता पिता के इस वीडियो को देखकर umran भा’वुक हो गए और उनका खुशी के मारे आंसू निकल रहे थे ।

malik के पिता ने कहा कि मैं गरीब परिवार से हु और सब्जी बेचकर अपने बच्चों को पाला है । वही malik की बहन ने कहा की उनका सपना है कि उनका भाई भारतीय टीम से खेलें । umran malik की IPL 2021 में गेंदबाजी से virat kohli भी मुरीद हुए है । कोहली ने कहा हैकि मलिक आईपीएल 2021 की ख़ौज है ।

umran malik mother

पूर्व भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत ने कहा है कि malik को तेज गेंदबाजी के तौर पर तैयार किया जा सकता है साथ ही उन्होंने कहा है कि इनका एक्शन वक़ार यूनिस की याद दिलाता है ।

Leave a Comment

close