सलमान खान स्टार बना तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दूंगा,जब सल्लू भाई को लेकर फिल्म निर्देशक ने कही थी बड़ी बात

सलमान खान ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। सलमान खान की बतौर हीरो फ़िल्म का नाम मेने प्यार किया था लेकिन यह बात कम ही लोगो को पता है कि इसके पहलीं वो बीबी हो तो ऐसी फ़िल्म भी कर चुके है।इन फ़िल्म में रखा और फारूख शेख ने लीड के रोल भी अदा किए थे।

इस फ़िल्म का निर्देशन जे.के. बिहारी ने किया था और इसके निर्मान्त सुरेश भगत थे।कई सालों के बाद सलामन ने जे. के. बिहारी से पूछा था कि उन्होंने सलमान को साइन किया था। बिहारी ने कहा था कि इस रोल के लिए उन्होंने कई कलाकरों को फ़िल्म भी ऑफर की लेकिन सभी ने मना भी कर दिया।

salman khan biwi ho to aisi picture

हारकर बिहारी ने सोचा था कि जो भी उनके गेराज में आएगा और उसे वो साइन कर लेंगे।किस्मत कहे या फिर संयोग,सलमान ने बिहारी केगैरेज में हाई स्पीडएंट्री मारी और बिहारी ने उन्ह तुरन्त हीसाइन कर लिया। फ़िल्म के निर्माता सुरेश भगत को सलमान की

शख्शियत खासी पसन्द भी आई है।भगत का कहना है कि बिहारी ने कहा था कि यदि सलमान भविष्य में स्टार बन जाएगा तो वो फ़िल्म इंडस्ट्री भी छोड़ देंगे। जब सलमान खान स्टार बने तो बिहारी ने अपना वादा भी निभाया है।

salman khan biwi ho to aisi picture

सलमान खानको इस फ़िल्म में काम करबे के बदले भी 11 हजार रुपए मिले थे उसके बाद सलमान ने कई मूवी में अपने प्रदर्शन को भी दिखया है। जो कपडे सलमान ने इस फ़िल्म में पहने थे वो खुद उन्ही के कपडे थे।

Leave a Comment

close