सलमान खान इस मुख्यमंत्री को मानते है अपना छोटा भाई, बोले- तुम्हारा जैसा देश में नहीं कोई यूथ सीएम

फिल्मी दुनिया और बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सलमान खान की पूरी दुनिया दीवानी है। इनको इनके प्रशंसक खान साहब और गरीबों का मसीहा भी कहते है क्योंकि ये बीइंग ह्यूमन नाम के संगठन चलाते है । और सलमान का यह संगठन करीब लोगों की बड़ी तादाद में मदद करता है । यह संगठन लोगों के लिए मसीहा ही है ।

सलमान खान का राजनेताओं के साथ भी अच्छा खासा रिश्ता है। सुपरस्टार ने इस वर्ष इंदौर में होने वाले 21 अन्यरास्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरुस्कार की प्रेस कोंग्रेन्स में अपनी शिरकत भी की है।ये प्रेस कॉन्फ्रेंस भोपाल में आयोजित की गई थी। जहाँ पर इनके साथ जेकेलीन फर्नाडीस भी नजर आई है।

सलमान खान इस साल आइफा में ही नही बल्कि इनकी मेजबानी भी करेंगे। वही इस दौरान उनके एक्टररितेश देशमुख भी उनका साथ देने वाले है। उन्होंने कहा है कि मेरे लिए ये बहुत खुशी की बात है। मुझे ये सोचकर बहुत ज्यादा खुशी हो रही है कि मैं अपने गृहनगर इंदौर में पहली बार आइफा अवार्ड की मेजबानी भी करूंगा।

इस दौरान इनके साथ कमलनाथ भी मौजूद थे। जिन्हें सलमान खान ने अपना छोटा भाई भी कहा है। सीएम ने सलमान खान का शुक्रिया भी अदा किया है। बता दे कि इसकी तैयारियां भी शुरू हो गई है। आइफा 27 से 29 मार्च तक इंदौर में आयोजित होना था, जो फिलहाल क्रो’नो वा’यरस की वजह से टा’ल दिया गया है।

बता दे, इस में कैटरीना, जैकलीन, हुमा , श्रद्धा कपूर लोकप्रिय अभिनेत्रियां को अपनी प्रस्तुति देनी थी । वही रिजित सिंह, सचिन जिगर और तनिष्क बागची के संगीत की भी बौछारो से अब लोग आंनद नही ले पाएंगे । बता दे, क्रो’नो वा’य’रस की वजह से कई प्रोग्राम स्थगित किए गए है । इसमें सल’मान खा’न की कई फिल्मों के साथ साथ ये अहम फेस्टि’वल भी शामिल है ।

Leave a Comment

close