असिस्टेंट डायरेक्टर का स्क्रीनशॅाट हुआ वायरल,बोलो-सलमान खान जानते नहीं फिर भी भेज दिए लाखों रूपये,यूजर्स बोले- मसीहा है

सलमान खान ने को’रो’ना के इस गम्भी’र हालत में दिहाड़ी मजदूरों को संभा’लने का जिम्मा उठाया है । राशन वह अलग से दे रहे है इसे लेकर रिपोर्ट सामने भी आई थी । सलमान खान ने इससे पहले 16 हज़ार मजदूरों को कैश राशि पहुचाई थी । उसके बाद सलमान खान ने मजदूरों को राशन भी मुहैय्या कराया था। बता दे, सल’मान खान ने बॉलीवुड में काम करने वालों का विशेष धयान रखते हुए उनकी मदद के लिए आगे आए थे ।

माना जा रहा है कि अगर को’रो’ना के कारण आने वाले दिनों में लोक डाउन खुलने के बाद शूटिंग नही होती है तो सल’मान लगातार अपनी तरफसे इन सभी का खर्च उठाते रहेंगे। इस बीच खबर आ रही है कि सलमान खान उन लोगी की भी मदद कर रहे है जिनके साथ उन्होंने कभी काम भी नही किया है। यहां मामला दिहाड़ी मजदूर का नही बल्कि डायरेक्टर का है।

अब एक असिस्टेंटडायरेक्टर ने खुलासा किया है कि बिना किसी पहचान के सलमान ने उनकी मदद की है। डायरेक्टर मनोज शर्मा ने बैंक से आए मैसेज का स्किरिनशॉर्ट ट्वीट किया है। मैसेज मे साफ लिखा है कि उनके खाते में बीइंग ह्यूमन द्वारा पैसे ट्रांसफर किए गए है।लोक डाउन में सलमान खान ने फ़िल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है। कुछ दिनों पहले सलमान ने सभी दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में 3 हजार रुपए का फ़ंड ट्रांसफर किया था।

बीते दिन इंडिया टीवी के एक रिपोर्ट के मुताबिक,FWICE के प्रसिडेंट ने बताया कि सलमान ने पहले 23 हजार मजदूरों की लिस्ट भेजी थी। जिसने अकाउंट में सलमान ने 3 हजार ट्रांसफर किया । हम सलमान खान के बहुत शुक्रगुजार है।मनोज ने लिखा है कि सलमान सर दुर्भाग्यसे मुझे कभी आपके साथ काम करने का मौका नही मिला, न ही मैं आपकी टीम का सदस्य हूं। आप हजारो लोगो की आर्थिक शहयता कर रहै है।

जो फ़िल्म इंडस्ट्री में बिना किसी पहचान के काम कर रहे है मैं बतानहीँ सकता कि हम आपके इतने शुक्रगुजार है।विधायक जीशान सिद्दिकी ने ट्वीट के जरिये ये जानकारी भी दी है कि सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन की तरफ से दिहाड़ी मजदूरों को राशन भी भेजा जा रहा है। उन्होंने इसकी तस्वीर भी शे’यर की थी।एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने फेडरेशन की ओरसे भेजे गए 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपए ट्रां’सफर कर दिए है।

Leave a Comment

close