सलमान खान इस एक्टर से बोले -‘बॉडी बनाओं , स्टार बना दूंगा’

सलमान खान को बॉलीवुड का गॉडफादर यू ही नही कहा जाता है। खबरें है सलमान ने एक एक्टर को बुलाया और बॉडी दिखाने को कहा। इसके बाद सलमान ने उस ए क्टर से कहावकि तुम बॉडी बनाने में लग जाओं मैं तुम्हे स्टार बना दूगा। बता दे ,स ल मान ने कई नई चेहरों को लांच किया है। इस लिस्ट में आ प सूरज पंचोली से ले कर आयुष को रख सकते है। खबर के मुताबिक सलमान जल्द ही 2 नए चेहरों को लांच करने वाले है। ये दो नए चेहरे है प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल।

बता दे , दोनों सलमान की फिल्म नोटबुक से डेब्यू करने जा रहे है। जहीर इकबाल ने हाल ही मैं सलमान द्वारा उन्हें हीरों बनाए जाने की पूरी स्टोरी बयान की। इ क बाल ने कहा कि मैं पिछले 6 सालों से मुश्किल दौर से गुजर रहा था। लेकिन उस मुश्किल दौर में भाई ने मेरा हर समय साथ दिया। वह जिंदगी का सबसे शानदार पल कहा जा सकता है। जहीर कहते है कि मैं हर रोज सलमान के घर के बाहर से गुजरता था। इकबाल ने कहा कि उन्होनें सलमान को एक मैरिज सैरेमनी में देखा था।

इसके बाद सलमान ने इकबाल से मिलने की इच्छा जताई। एक दिन जब इकबाल सलमाम से मिलने गए तो उन्होनें ट्रेनर से भी मिलवाया। और कहा कि कसरत करा करों। इकबाल ने आगे कहा कि सलमान के घर मेरा आना जाना लगा रहा। कुछ समय बाद मेरा सलमान के यहाँ से बुलावा आया। उन्होनें मुझसे कहा कि टी शर्ट उतारों। बॉडी बनाओं। मैं तुम्हें सुपर स्टार बना दूंगा। बता दे , जहीर ने जय हो फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्ट की भूमिका निभाई थी। इसके बाद सलमान ने उन्हें नोटबुक में काम करने को दे दिया।

Leave a Comment

close