सऊदी अरब में सलमान को मिला सबसे बड़ा सम्मान, अब वॉल ऑफ़ फेम में देख सकेंगे सलमान के हाथों के निशान और …

बॉलीवुड के बॉडीगॉर्ड कहे जाने वाले सलमान खान सिर्फ भारत ही नही बल्कि दूसरे मुल्कों में भी अपनी फेन फॉ’लोविंग को बढ़ाते हुए नजर आ रहे है। उनके फैन हर देश मे मौजूद है। सल’मान खान का खा’ड़ी के देशों में सलमान खान ने अपना जलवा है। वह अक्सर खाड़ी देशों में दिखाई देते है।

सलमान खान का यह जलवा हाल ही में सऊदी अरब में हो रहे रेड सी इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में दिखाई दिया है। यहां पर सलमान खान को कुछ अलग यरह से ही सम्मान किया गया है। यहां फ़िल्म फेस्टिवल्स में पहुँचे सलमान खान को सम्मनित करते हुए सऊदी अरब

के वुलवार्ड वॉल ऑफ फिम के हाथों के नि’शान लिए गए। इसका वी’डियो सोश’ल मी’डियापर सल’मान खान के एक फैन पेज ने शेयर किया है।सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होने हाल ही में अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फ़िल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे।

वह अब द जल्द ही अपने आने वाली फिल्मों टाइगर 3 की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल कैटरीना कैफ़ के साथ शुरू करेंगे।यह फ़िल्म अगले साल रिलीन होगी। सलमान खान ने अपनी कई फिल्मों में सुपरहिट फ़िल्म के लिए जाने जाते है। उन्होने टाइगर जिंदा है,

टाइगर 3, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं । इसके अलावा भी सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ कई सारी फिल्में की है। कैटरीना कैफ की शादी बीते दिनों ही विक्की कौशल से हुई है।

Leave a Comment

close