सलमान-शाहरुख से अमिताभ-राजेश तक, एक दौर में एक दूसरे की शक्ल से नफरत करते थे सितारे, बढ़ती उम्र के संग हो गई दोस्ती

मनोरंजन जगत की दुनिया बहुत ही निराली होती है। यहां कब किसके बीच दोस्ती हो जाए और जब दु’श्म’नी हो जाए इसके बारे में कुछ भी पता नही चलता है। कभी एक साथ काम करने वाले एक्टर भी एक दूसरे के दुश्मन बन जाते है।

आइये जानते है ऐसे स्टार्स के बारे में :- राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार भी कहा जाता है। जब अभिताभ बच्चन की बॉलीवुड में एंट्री हुई तो राजेश खन्ना की फ़िल्म फ्लॉप भी होने लगी। ऐसे में मन ही मन यह दोनों एक दूसरे से चिढ़ने भी लगे । हालांकि

Salman Shahrukh Amitabh Rajesh news 2021

उम्र के बढ़ते प’ड़ा’व में सारी बाते भूल’कर रा’जेश खन्ना ने अभिताभ संग रिश्ते अच्छे भी कर लिए। हिंदी सिनेमा के नायाब सितारे रहे दिलीप कुमार और देव आनद। लेकिन कहा जाता है कि सुरैया की वजह से दिलीप कुमार और देव आनंद के रिश्ते में ख’टास आ भी गई थी।

वही सालो के बाद दोनों के रिश्ते काफी ज्यादा अच्छे भी हो गए। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सलमान खान और शा हरुख़ खान ही एक सुपर स्टार भी रहे है। हमेशा ही उनके स्टारडम की तुलना भी होती रही है। एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों के बीच तक’रार बहु देखने को मिलयी।

Salman Shahrukh Amitabh Rajesh news 2021

इन दोनों के बीच साल 2008 में हाथा पाई भी हो गई थी लेकिन अब दोनों के बीच फिर से शा’नदार बॉ’न्डिंग देखने को भी मिलती हैऐसे ही धर्मेंद्र और जितेंद्र के बीच मे ऐसा ही हुआ था। इसी लिस्ट में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी आता है।

Leave a Comment

close