मशहूर एक्ट्रेस सना खान ने छोड़ा इस्लाम के लिए बॉलीवुड, कहा- क़ुरआन ने दिखाया सही रास्ता

जायरा वसीम के बाद एक और बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान(Sana Khan) ने बॉलीवुड को अलवि’दा कह दिया है । जायरा खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ कई सुपरहि’ट फिल्म होने के बाद भी उन्होंने बॉलीवुड से अल’वि’दा कह दिया । जायरा के फैसले ने भी कई को चौका दिया था । अब जायरा की तरह अचानक से लिये हिना खान के फैसले ने भी सभी को चौका दिया है ।

हिना खान कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के वाला कई टीवी सी’रियल BIg Boss-6 में भी काम कर चुकी है । हि’ना खा’न(Sana Khan) ने जय हो, वजह तुम हो जैसे फिल्मों से भी नाम काम चुकी है । बॉलीवुड से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी बतौर चुकी हिना खान ने उर्दू में पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने इतनी पॉपुल’रटी कमाई लेकिन किसके लिए । हि’ना ने खुद से सवाल पूछने के बाद जवाब भी शेयर किया ।

sana khan news

उन्होनेआगे लिखा कि मैने खुद से सवाल किया कि क्या मैं दुनिया मे सिर्फ शोहरत के लिए आई हूं । उन्होंने आगे लिखा कि इसका जवाब क़ु’र’आ’न पाक में पाया । उन्होंने कहा कि मुझे क़ुर’आ’न मजी’द पढ़ने के बाद समझ आया कि ये जिंदगी तो हमें अपने आगे के जीवन को और अच्छा बनाने केलिए हुई । उन्होंने कहा कि मैं आगे नेक इंसान बनने की कोशिश करूँगी ।

बता दे, काफी लंबे समय से हिना खान अपने सोशल मीडि’या प्लेट’फा’र्म से लगातार इस्लाम से सम्बंधित बाते कर रही थी । कई यूजर ने मानां की उतहे अंदाजा था कि वो आने वाले दिनों में कुछ ऐसा ही कदम उठा सकती है जैसे जायरा वसीम ने उठाया था । बता दे, सोश’ल मी’डिया पर हिना खान की हिजाब वाली तस्वी’रे भी वा’य’र’ल हो रही है ।

sana khaan

आपको बता दे, जायरा वसी’म ने भी कुछ इस तरह की प्र’ति’क्रि’या दी थी । उन्होंने कहा था कि मैं अब सुकून की तलाश करने के लिए बॉलीवुड से आज़ाद होना चाहती हु । जायरा ने मानां था कि वो बॉली’वु’ड के लिए बनी है बल्कि वो सुकून, इबादत चाहती है । इसके बाद उन्हें ट्रो’ल’र्स का भी सामना करना पड़ा था ।

Leave a Comment

close