कश्मीरी युवक साकिब खान ने मॉडलिंग में बिखेरा था जलवा, अब इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, बोले- अल्लाह से …

बीते साल एक्ट्रेज़ सना खान ने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़’कर खुद को खु’दा में स’मर्पित कर दिया। उन्होंने मौ’ला’ना से शादी कर ली है। इसके बाद ऐ’क्ट्रेस सना खान के बाद अब रोडी’ज रिवो’ल्यूशन फेम साकिब खान ने मनो’रंज’न इंड’स्ट्री से अ’ल’वि’दा कह दिया है।

साकिब खान रो’डीज ओ’डोशन में दिए गए अपने परिचय को लेकर काफी ज्यादा सुर्खिया बतौर रहे है।इस ऑडिशन में उन्हों कहा था कि हे’लो मैं क’श्मी’र से हूँ, मैं प’त्थ’रबा’ज नही हूँ। काफी दिनों के बाद साकिब ने अपने इं’स्टा’ग्राम पर घोष’णा करते हुए अपने फै’सले की बात को कहा था।

saqib khan roadies news 2021

जहां उन्होंने साफ तौर पर इस बात को कह दिया कि वह इ’स्ला’म के रास्ते पर चल रहे है। उन्होंने अब ह’मेशा केलिए इंटरटे’नमेंट इं’डस्ट्री से अ’लवि’दा ले लिया है। साकिब ने इस्लाम के रास्ते पर चलने के बाद से फिर से ख’बरों में छा गए है। साकिब ने इंस्ट्राग्राम

अकाउंट पर लिखा है कि बहनों और भाइयों आप सभी लोग ठीक होंगे। उन्हीनेआगे लिखा मैने शो’बिज को अब से अ’ल’विदा कह दिया है। साकिब ने आगे उस वीडि’यो में कहा कि आज की मेरी पोस्ट में इस बात की घोषणा करता हूं कि मैंने शोबिज को

saqib khan roadies news 2021

अलवि’दा कह दिया। आगे मैं अब कोई भी मॉ’ड’लिंग औरए’क्टिंग से जुड़े हुए काम को नही करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि जरूर अ’ल्ला’ह ने आगे के लिए बेहत’र और अच्छा सोचा होगा। उसके अलावा कोई भी किसी ‘ची’ज को जा’नने के का’बिल नही है।

Leave a Comment

close