तैमुर खान की नैनी की सेलरी जानकर उड़ जायेगें आपके होश , पूरा पढ़े

तैमुर अली खान की पॉपुलरटी किसी सेलीब्रेटी से कम नहीं है। तैमुर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन उनका कोई ना कोई क्यूट अंदाज वाय रल हो जाता है। वह रोज किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में तैमुर अपने पापा सैफ और माँ करीना के साथ अपने पुश्तैनी गांव पटौदी गए हुए थे। सैफ के कन्धे पर तैमुर बैठे हुए और सैफ तैमुर को पूरे गांव में घूमा रहे है। ऐसा विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। तैमुर , करीना और सैफ को देखने के लिए उनके पुश्तैनी गांव में लोगों की भीड़ लगी हुई है। बस लोग तुमैर को देखने के लिए बेताब है।

तैमुर को कन्धे पर बिठाकर सैफ पबरे गांव में घूम रहे है। करीना उनके पीछे पीछे तल रही है। सैफ ने तैमुर को पूरा गांव दिखाया। लोग उनकी विडियो भी बना रहे है। सोशल मिडिया पर जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें तैमुर गाय को देखने की जिद करने लगते है। ऐसे तो तैमुर के लोग दिवाने है। लेकिन यह विडियो लोगों को खूब भा रहा है। शायद यू कहे कि पहली बार तैमुर उनके पुश्तैनी गांव में घूम रहे है। बता दे , तैमुर की स्टारडम के आगे बड़े बड़े बॉलीवुड दिग्गज भी पीछे है। तैमुर की देखभाल मां करीना और पिता सैफ के अलावा नैनी करती है।

तैमुर की तरह यह नैनी भी आजकल चर्चा में है। पिछले दिनों तैमुर की नैनी ने भी सुर्खियां बटौरी थी। खबरें यहां तक आई थी कि उनकी सैलेरी लाखों में है। करीना कपुर ने एक चैट शो के दौरान इसका खुलासा भी किया था। करीना ने अरबाज के चैट शो में तैमुर की नैनी की सैलेरी बताई थी। अरबाज ने जब करीना से तैमुर की नैनी की सैलेरी के बारे में पूछा तो करीना ने कहा। अच्छा सच.. में। उन्होनें आगे कहा कि आपके बच्चे खुश हो यह सबसे जरुरी होता है। अगर बच्चा खुश है , सुरक्षित हाथों में है तो ये मायने नहीं रखता कि कितने पैसे बतौर सैलेरी मिल रही हैं।

करीना ने तैमुर की नैनी को लाखो रुपये मिलने पर हैरानी जताई। करीना ने कहा कि तैमुर की सुरक्षा मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। हालांकि करीना ने चेट शो में नैनी की सैलेरी का तो खुलासा नही किया। लेकिन जो खबर सूत्रों से आई है वो हैरान करने वाली है। खबरों के मुताबिक तैमुर की देखभाल करने वाली नैनी को 1.5 लाख से अधिक मिलते हैं। कुछ भी हो लेकिन तुमैर के साथ साथ उनकी नैनी भी फेमस हो गई है।

Leave a Comment

close