9 करोड़ कमाने वाला बंदा सैंडविच चोरी करके खाता था, गई नौकरी

करोड़ो कमाने वाला यदि कोई भी चीज़ चुराकर खाए तो उसे आप क्या कहेंगे, सोचिए । ऐसे ये कोई आम बात या कोई आम घटना नहीं कही जा सकती लेकिन यूरोप में काम करने वाले एक शख्श को एक सैंडविच के कारण अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा है । जी, हा.. जब 9 करोड़ कमाने वाला बन्दा सैंडविच चुराकर खाए तो उसे आप मन ही मन गाली तो जरूर देंगे ।

तो चलिए उस करोड़पति चोर के बारे में बात करते है । 31 साल के पारस शाह सिटी बैंक के अंदर स्थित केनेरी वहार्फ स्थित में मुख्यालय में काम करते है। पारस यूरोप के सबसे महंगे क्रेडिट ट्रेडर्स में शुमार किए जाते है। बोनस समेत उनकी कमाई सालाना करीब 9 करोड़ रुपए के आसपास है।

द सन के मुताबिक, पारस Citigroup के साथ काम करते थे। यह कम्पनी मिडिल ईस्ट, अफ्रीका और यूरोप में ट्रेड का काम करती है। इसमें आने से पहले वो 6 साल तक HSBC में काम कर चुके है।यह कहा जा रहा है कि वो ऑफिस की स्टाफ कैंटीन से सैंडविच चुराकर खा जाते थे। जिसके कारण उन्हें नोकरी से निकाल दिया गया।

पारस शाह की पत्नी नार्थ लन्दन में जूलरी फर्म चलाती है। हालांकि पारस ने इस मामले पर कोई सफाई नही दी है। यह स्पष्ठ नही हुआ है कि पारस यह हरकत कब से कर रहे थे और उन्होंने कितने सैंडविच चुराए है। पारस को ऐसे समय निलंबित किया गया, जब ग्रुप अगले महीने बोनस घोषित करने वाला है।

Leave a Comment

close